‘घबराहट महसूस कर रहा हूं’ नागा चैतन्य अपनी पर्सनल लाइफ के प्रॉब्लम से परेशान

साउथ स्टार नागा चैतन्य अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपना पहना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं। इस बीच चैतन्य इस बात से थोड़े परेशान हैं कि लोग उनकी फिल्म से ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कर रहे हैं।


साउथ स्टार नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर एक्टर और उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उनकी ये फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन इन दिनों चैतन्य इस बात से परेशान है कि मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक उनकी फिल्मों को छोड़कर हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा कर रहे हैं, जिससे उनको परेशानी हो रही है।

हाल में फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में साउथ एक्ट्रेस और चैतन्य की एक्स-वाइफ सामंथा रूथ प्रभु ने अपने तलाक को लेकर काफी बातें की, जिसके बाद से चैतन्य और सामंथा दोनों एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। दोनों पिछले साल एक-दूसरे के लिए हमेशा से अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों के रिश्तों पर अभी भी लगातार बात होती है और हर कोई उनसे इस बारे में सवाल करता है, जिससे अब एक्टर खुश नहीं है। फिलहाल, वो इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगे हैं।

इस बीच नागा ने अपने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की। नागा चैतन्य ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अपने इस दर्द को बयां किया। उन्होंने कहा कि ‘मेरी हिट फिल्मों से ज्यादा मेरी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा होती है, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है। हालांकि अभी समय ही ऐसा ही है’। चैतन्या आगे कहते हैं कि ‘मीडिया का कुछ हिस्सा इसी तरह की रिपोर्ट करना पसंद कर रहे हैं, लेकिन सबका अपना तरीका होता है’। चैतन्य आगे ये भी कहते हैं कि ‘एक एक्टर होने के नाते में मेरा ये कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि मेहनत करता रहूं’।


साथ ही चैतन्य ने अपनी हिम्मत तो बढ़ाते हुए ये भी कहा कि ‘वो दिन भी जल्द ही आएगा जब लोग मेरे काम के बारे में बात करेंगे’। वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर उन्होंने कहा कि ‘ये फिल्म उनके लिए एक बहुत बड़ी रिलीज़ है’। उन्होंने कहा कि ‘मुझे ओपनिंग के मामले में ज्यादा एक्सपोजर केवल उन लोगों की वजह से मिलेगा, जिनसे मैं प्रोजेक्ट के दौरान जुड़ा’। चैतन्य ने ये भी कहा कि ‘मैं एक पॉजीटिव घबराहट महसूस कर रहा हूं’। बता दें कि नागा चैतन्य के पास फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा भी कई और प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो नजर आने वाले हैं।


Leave a Comment